Delhi: दिल्ली के फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

0


Delhi: दिल्ली के फतेहपुरी मस्ज़िद के शाही इमाम को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.धमकी देने वाले कौन है और किस संगठन के हैं इस बारे में शाही इमाम ने कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस इनके लैंडलाइन नंबर की डिटेल खंगाल रही है। शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम ने दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने IPC की धारा 506, 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम को जान से मारने की धमकी मिली है। उत्तरी जिले की लाहौरी गेट थाना पुलिस ने IPC की धारा 506, 295A के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इमाम को यह धमकी पिछले कई दिनों से मिल रही थी. इस मामले में शुक्रवार शाम तक किसी को पकड़ा नहीं गया था। 


शाही इमाम मुफ़्ती मुकर्रम ने बताया कि उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि शाही इमाम डॉ. मुफ्ती मुकर्रम ने अपनी शिकायत में कहा है कि धमकी देने वाले ने उनके लैंडलाइन नंबर पर दो बार फोन किया था। पहला फोन 5, जुलाई को और दूसरा 7, जुलाई को आया था। शाही इमाम की शिकायत पर लाहौरी गेट थाने में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)