Uttarakhand CM: सीएम धामी कैबिनेट में हो सकता है बड़ा फेरबदल, हाईकमान ने मांगी मंत्रियों और विधायकों की रिपोर्ट मुख्यमंत्री मंगलवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

0

सीएम पुष्कर सिंह धामी पूर्व में खुद जल्द कैबिनेट विस्तार के संकेत दे चुके हैं। अब संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही उत्तराखंड कैबिनेट में विस्तार के साथ ही कुछ फेरबदल भी देखने को मिल सकता है।

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

भाजपा आलाकमान ने सीएम पुष्कर सिंह धामी से मंत्रियों और विधायकों की गोपनीय रिपोर्ट मांगी है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड मंत्रिमंडल में जल्द ही बड़ा फेरबदल हो सकता है। मुख्यमंत्री धामी मंगलवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

बता दें कि पूर्व में सीएम  पुष्कर सिंह धामी खुद जल्द कैबिनेट विस्तार के संकेत दे चुके हैं। सूत्रों के अनुसार इस दौरान उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर कैबिनेट विस्तार और कुछ फेरबदल को लेकर बात की। अब संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही उत्तराखंड की कैबिनेट में विस्तार के साथ ही कुछ फेरबदल भी देखने को मिल सकता है।

धामी मंत्रिमंडल में तीन पद खाली

धामी मंत्रिमंडल में तीन पद खाली हैं। पिछले कुछ दिनों से इन खाली पदों को भरने के लिए कैबिनेट में विस्तार चर्चाएं गरमा रही थीं। जल्द ही उत्तराखंड कैबिनेट में विस्तार के साथ ही कुछ फेरबदल भी देखने को मिल सकता है।

 

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)